Wednesday, April 10, 2013

पाखी की बाते .........

पाखी की बाते .........

(जब  पाखी 2-3 साल की थी )

मम्मी रात क्यों है .........

मम्मी हम लोग छोटे और आप बड़े क्यों है ....

मैं खाना तब खाऊँगी जब दिन के बाद रात होगी फिर दिन होगी तभी .......

मम्मी जब मैं आप जितनी बड़ी हो जाउंगी तो आप मेरे जैसी छोटी हो जाएँगी ...........

दूध  इस पॉवर ऑफ़ बच्चोसा ..........

( लोकल ट्रेन में )

मम्मी वो आंटी कान में इतना बड़ा सा क्यों पहनी है ..........

मम्मी वो आंटी इतनी टुब्लू (मोटी ) क्यों है वो जंक फ़ूड खाती है .........


ये बच्चे  हमें पैसे क्यों मांग रहे है ........

इनकी मम्मी कहा है .....

मम्मी मेरे पास बहुत पॉवर है ....... आई ऍम सिकिया पहलवान :)




(पाखी आज कल )

मम्मी मैं स्पाइडर मई मैन हूँ  .........

मम्मी मुझे सिंड्रेला फ्रोक लादोना ......

मम्मी मेरी शादी कब होगी ..........

मम्मी मैजिक से ट्रेन को उड़ा देते है ........

मम्मी हमलोग मम्मी मम्मी खेलते है ...आप मेरी बेटी है और मैं मम्मी ......

पाखी फर्स पोछ रही थी ....ये क्या हो रहा है पाखी ?

मैं जमीन पानी से  पोछ  रही हु ताकि सारी चीटियाँ फिसल  जाए .....;)

मम्मी टीवी  में आंटी रोटी क्यों रहती है .......वो भी bad  गर्ल है ......










1 comment:

Anonymous said...

The employment Of Japan Brands Continue to Alive, A Different Thinking During Bangkok Just offshore Bpo

my homepage: Optoma HD33 review